राजस्थान में हाईवे पर गैंगरेप: बाइक से जा रहे दंपत्ती को रोककर बंधक बनाया, पति के हाथ-पैर बांधे और उसी के सामने पत्नी से चार लोगों ने किया दुष्कर्म



  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Baran Husband And Wife Going On The Highway Stopped By Goons, Assult Women, Ralasthan Latest News Update

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बारांएक घंटा पहले

बारां से एसपी विनीत कुमार बंसल रात को ही मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लिया है।

राजस्थान के बारां में शनिवार रात करीब 10 बजे नेशनल हाईवे-90 पर गैंगरेप की वारदात हुई है। बाइक से गांव लौट रहे दंपत्ती को एक बुजुर्ग समेत पांच लोगों ने पहले रोका और फिर उन्हें बंधक बनाया। उसके बाद दोनों को पास के खेत में ले गए। यहां बदमाशों ने पत्नी की साड़ी से पति के हाथ-पैर,मुंह बांधा और उसी के सामने पत्नी के साथ गैंगरेप की।

घटना की सूचना पर SP विनीत कुमार बंसल, ASP विजय स्वर्णकार मौके पर पहुंचे। उन्होंने पीड़ित महिला को अस्पताल भेजा और पति के हाथ-पैर खोले।

बालाजी के दर्शन कर लौट रहा था परिवार
पीड़िता शनिवार को पति और 8 साल की बहन के साथ कामखेड़ा बालाजी के दर्शन करने गई थी। वहां से वापस लौटते-लौटते रात हो गई। बाइक से नेशनल हाईवे-90 से होते हुए गांव की तरफ जा रहे थे। तभी दो बाइक सवार लोगों ने इन लोगों का पीछा करना शुरू कर दिया। रात करीब 10 बजे छजावा बावड़ी के पास बदमाशों ने सूनसान इलाका देखकर उन्हें घेर लिया और पास के खेत में ले गए। बदमाशों में एक बुजुर्ग ने छोटी बहन को सड़क पर ही रोक लिया।

सड़क पर खड़ी बच्ची को देखकर ट्रक ड्राइवर ने की मदद
बहन और जीजा के नहीं आने पर अंधेरे में सड़क पर खड़ी बच्ची रोने लगी। उसने वहां से गुजर रहे वाहनों को रुकने का इशारा किया। बच्ची को सड़क पर अकेला देखकर एक ट्रक चालक ने ट्रक को रोक लिया। बच्ची से रोने का कारण पूछा, तो उसने घटनाक्रम बताया। किसी वारदात को अंदेशा होने पर ट्रक चालक ने हाईवे से गुजर रहे अन्य वाहन चालकों को रोका।

कुछ लोगों के एकत्रित होने पर पूरे मामले की सूचना पुलिस को दी गई। वहां मौजूद लोग बच्ची के साथ उसकी बहन व जीजा की तलाश में खेतों में जाकर आवाज लगाने लगे। तब तक पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। फिर आसपास के खेत में सघनता से तलाश करने पर महिला बदहवास हालत में पड़ी थी। वहीं उसके पति के हाथ-पैर व मुंह भी बंधा हुआ था। तुरंत ही महिला को एम्बुलेंस की मदद से अस्पताल में भर्ती कराया गया।

पीड़ित महिला के पूर्व पति का भाई भी नामजद आरोपी
पुलिस ने बताया कि मामले में कुछ संदिग्धों को राउंडअप भी किया गया है। SP ने बताया कि पीड़िता की रिपोर्ट पर पुलिस ने बंधक बनाने, गैंगरेप सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया है। मामले में पीड़िता के पूर्व पति का भाई सहित कुछ आरोपी नामजद भी हैं। कुछ संदिग्धों को हिरासत में लिया गया है।

2019 में भी हुई थी ऐसी ही वारदात
26 अप्रैल 2019 को पति के साथ बाइक पर जा रही विवाहिता को 5 युवकों ने अलवर के थानागाजी इलाके में रोक कर टीलों में ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म किया था। पति को बंधक बनाकर मारपीट की गई थी। पति से पैसे छीन लिए। इतना ही नहीं महिला का अश्लील वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था। घटना की रिपोर्ट 6 दिन बाद 2 मई 2019 को थानागाजी थाने में दर्ज हुई थी। यह मामला देशभर में सुर्खियों में रहा था। राहुल गांधी समेत कई नेता पीड़िता से मिलने के लिए पहुंचे थे।

खबरें और भी हैं…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *