राष्ट्रपति की सेहत स्थिर: ​​​​​​​कोविंद को AIIMS रेफर किया गया; बीते दिन सीने में दर्द की शिकायत के बाद आर्मी हॉस्पिटल में भर्ती हुए थे


  • Hindi News
  • National
  • Ram Nath Kovind Health Condition Update | President Kovind Admitted To Hospital After Chest Discomfort, President Kovind Shifted To AIIMS Delhi

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नई दिल्ली3 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को 26 मार्च को दिल्ली के आरएंडआर आर्मी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। (फाइल फोटो)

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को आर्मी हॉस्पिटल से दिल्ली AIIMS रेफर कर दिया गया। फिलहाल उनकी सेहत स्थिर बताई जा रही है। अब AIIMS में ही उनकी आगे जांच होगी। कोविंद को बीते दिन (26 मार्च) सीने में दर्द की शिकायत के बाद आरएंडआर आर्मी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था।

PM मोदी ने कोविंद के बेटे से बात की थी
शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोविंद के बेटे से फोन पर बात की थी और उनका हालचाल जाना था। मोदी ने राष्ट्रपति के जल्द स्वस्थ होने की कामना भी की थी। मोदी फिलहाल दो दिन की विदेश यात्रा पर बांग्लादेश पहुंचे हैं।

बांग्लादेश को स्वतंत्रता दिवस की बधाई दी थी
इससे पहले कोविंद ने बांग्लादेश को उसकी आजादी की 50वीं सालगिरह पर एक तरफ बधाई दी थी। उन्होंने दोनों देशों की सरकारों के बीच मजबूत राजनीतिक प्रतिबद्धता की बात की और उसके उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी।

3 मार्च को लगवाई थी वैक्सीन
राष्‍ट्रपति कोविंद ने 3 मार्च को कोराना वैक्‍सीन का पहला डोज लगवाया था। राष्‍ट्रपति अपनी बेटी के साथ आर्मी हॉस्पिटल पहुंचे थे और वहां उन्होंने वैक्‍सीन लगवाई। इसके बाद उन्‍होंने देश में सफलतापूर्वक टीकाकरण अभियान चलाने के लिए डॉक्‍टर्स, नर्स और हेल्‍थ वर्कर्स को धन्‍यवाद दिया था और पात्र लोगों से वैक्सीन लगवाने की अपील की थी।

खबरें और भी हैं…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *