लखनऊ में हाईवोल्टेज ड्रामा: भाजपा सांसद की बहू ने हाथ की नस काटी, खुदकुशी की धमकी का वीडियो वायरल किया


  • Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Lucknow
  • Kaushal Kishor Ankita Singh Lucknow Firing Case Latest News Updates । Mohanlalganj BJP MP Kaushal Kishore Daughter In Law Ankita Singh Suicide Attempt In Lucknow Uttar Pradesh

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लखनऊ10 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

लखनऊ के सिविल अस्पताल में भर्ती सांसद की बहू अंकिता सिंह। पति आयुष का कहना है कि वह अंकिता के परिवार को पाल रहा था, लेकिन पैसे खत्म हो गए तो अब अंकिता और उसका परिवार ड्रामा कर रहा है।

  • सांसद कौशल किशोर की बहू अंकिता को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया

लखनऊ में मोहनलालगंज सीट से भाजपा सांसद कौशल किशोर के घर में चल रहे फैमिली ड्रामा ने रविवार की रात खतरनाक मोड़ ले लिया। उनकी बहू अंकिता सिंह ने उनके ही घर के सामने अपने हाथ की नस काट ली। वहां मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने आनन-फानन में उन्होंने सिविल हॉस्पिटल में भर्ती कराया। अब उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है।

आत्महत्या की कोशिश से पहले वीडियो किया वायरल
आत्महत्या की कोशिश से पहले अंकिता ने 5 मिनट 10 सेकंड का वीडियो जारी किया था। जो अब वायरल है। इसमें सांसद की अंकिता रोते हुए कह रही हैं कि मैं इस दुनिया से जा रही हूं। अंकिता ने कहा कि आयुष मेरी कोई गलती नहीं थी, लेकिन तुमने मेरे जीने की कोई वजह नहीं छोड़ी। तुम मुझे छोड़ कर चले गए। एक बार भी यह नहीं सोचा कि मेरा क्या होगा? तुम्हारी मां विधायक है और बाप सांसद है तो मेरी कोई नहीं सुनेगा।

अंकिता ने रविवार देर रात यह वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया फिर स्कूटी से दुबग्गा स्थित सांसद के घर के बाहर पहुंचीं। वहां आयुष को बुलाने लगीं। पुलिसकर्मियों ने उन्हें रोकने की कोशिश की तो अंकिता ने हाथ की नस काट ली।

अंकिता सिंह को लखनऊ के सिविल अस्पताल में भर्ती किया गया है। अब उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है।

अंकिता सिंह को लखनऊ के सिविल अस्पताल में भर्ती किया गया है। अब उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है।

आयुष रविवार को पुलिस के सामने हुआ था पेश
रविवार को ही आयुष लखनऊ पुलिस के सामने हजरतगंज थाने में पेश हुआ था। इससे पहले वह फरार था और वीडियो वायरल कर अपनी पत्नी अंकिता पर गंभीर आरोप लगाए थे। बदले में अंकिता ने उसका नार्को टेस्ट कराने की अपील की थी।

रविवार को आयुष पुलिस के सामने पेश हुआ था। आयुष की गिरफ्तारी पर तीन दिन पहले हाईकोर्ट की लखनऊ बेंच ने रोक लगा दी थी।

रविवार को आयुष पुलिस के सामने पेश हुआ था। आयुष की गिरफ्तारी पर तीन दिन पहले हाईकोर्ट की लखनऊ बेंच ने रोक लगा दी थी।

क्या है पूरा मामला
मड़ियांव कोतवाली क्षेत्र में 2 मार्च की रात 2:10 बजे भाजपा सांसद कौशल किशोर के बेटे आयुष पर फायरिंग हुई थी। बाद में इस मामले में आयुष के साले आदर्श को पुलिस ने साजिश रचने के आरोप में गिरफ्तार किया था। पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर का दावा था कि आयुष ने कुछ लोगों को फंसाने के लिए साले से खुद पर गोली चलवाई थी। आदर्श को पुलिस ने जेल भेज दिया था। आयुष रविवार को हजरतगंज पुलिस के सामने पेश हुआ था।

आयुष की गिरफ्तारी पर तीन दिन पहले हाईकोर्ट की लखनऊ बेंच ने रोक लगा दी थी। दरअसल, आयुष के खिलाफ 120 बी, 420, 505 आईपीसी के तहत मुकदमा दर्ज हुआ है। इन सभी धाराओं में सजा का प्रावधान 7 साल से अधिक नही है। ऐसे में सीआरपीसी में प्रावधान है कि ऐसे मामले में आरोपी को राहत दी जाती है और उसकी गिरफ्तारी से पहले नोटिस जारी किया जाता है। यदि आरोपी के फरार होने की आशंका है तो मजिस्ट्रेट को बताकर गिरफ्तारी की जाएगी।

आयुष ने बताया कि उसकी अंकिता से कैसे शादी हुई
आयुष ने एक हफ्ते पहले वीडियो जारी कर कहा था कि 7 महीने पहले मेरी अंकिता सिंह से मुलाकात हुई थी। इसके बाद उसकी ओर से मुझ पर शादी का दबाव बनाया। मैं उसके प्यार में पागल था। इसलिए घर वालों के खिलाफ जाकर मैंने शादी कर ली। रेलवे के पटरी पर बैठकर अंकिता ने मुझसे वीडियो कॉल करवाया और कहा कि बोलो मैं खुदकुशी करने जा रहा हूं, जिसके चलते मेरे पिता सदमे में आ गए।

आयुष का आरोप अंकिता ने कई शादियां की हैं
आयुष ने कहा कि अंकिता ने शादी के बाद अंकिता ने कभी मंगलसूत्र और सिंदूर नहीं लगाया और आज वह खुद को सांसद की बहू के तौर पर खुद को मीडिया के सामने पेश कर रही है। मीडिया अंकिता के गांव बहराइच में हुजूरपुर जाकर वहां पता करे, उसके कारनामे के बारे में। उसने कई शादियां की थीं। प्रदीप कुमार सिंह नाम के व्यक्ति से शादी कर चुकी है और अभी तक तलाक नहीं हुआ है।

आयुष ने कहा कि जब तक मेरे पास पैसे थे तब तक मैंने अंकिता और उसके घर वालों को पाला है। जब पैसे खत्म हो गए तो अंकिता ने अपना रूप दिखाया। सांसद कौशल किशोर के मुताबिक आयुष ने लव मैरिज की थी। इसकी वजह से वह परिवार से अलग भिटौली के नजदीक रहता था।

खबरें और भी हैं…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *