लाल किले में हिंसा का मामला: एक्टर दीप सिद्धू और इकबाल सिंह समेत 16 के खिलाफ चार्जशीट दाखिल, सोशल मीडिया के जरिए प्रदर्शनकारियों को उकसाने का आरोप


  • Hindi News
  • National
  • Farmer Protests At Red Fort On Republic Day Chargesheet Filed On Deep Sidhu News Updates

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नई दिल्लीकुछ ही क्षण पहले

  • कॉपी लिंक

गणतंत्र दिवस पर एक प्रदर्शनकारी ने प्राचीर पर चढ़ कर केसरी रंग का खालसा पंथ और पीले रंग का किसान आंदोलन का झंडा लगाया था।

गणतंत्र दिवस पर लाल किले में तोड़फोड़ और हिंसा के मामले में पुलिस ने शुक्रवार को चार्जशीट दाखिल की है। इसमें पंजाबी एक्टर दीप सिद्धु और इकबाल सिंह समेत 16 लोगों के नाम हैं। ये प्रदर्शनकारी 26 जनवरी को कृषि कानूनों के विरोध में निकाली गई किसानों की रैली में शामिल थे। इकबाल पर हिंसा के दौरान सोशल मीडिया के जरिए प्रदर्शनकारियों को उकसाने का आरोप है।

चार्जशीट में पुलिस ने कहा है कि पुलिस और किसान नेताओं के बीच रैली के लिए तीन रास्तों पर सहमति बनी थी, लेकिन कुछ प्रदर्शनकारियों ने इस समझौते को तोड़ने की पहले से योजना बना ली थी।

दीप सिद्धु ने मॉडलिंग से कैरियर की शुरुआत की थी।

दीप सिद्धु ने मॉडलिंग से कैरियर की शुरुआत की थी।

पंजाब के मुक्तसर जिले में अप्रैल 1984 में जन्मे दीप सिद्धू अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी। दीप ने लॉ की पढ़ाई की है। वह किंगफिशर मॉडल हंट का विजेता रह चुका है। मिस्टर इंडिया कॉन्टेस्ट में मिस्टर पर्सनैलिटी का खिताब जीत चुका है। साल 2015 में उसकी पहली पंजाबी फिल्म ‘रमता जोगी’ रिलीज हुई थी। हालांकि दीप 2018 में आई फिल्म जोरा दास नुम्बरिया से मशहूर हुए, जिसमें उनका किरदार गैंगस्टर का था।

खबरें और भी हैं…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *