लूट की वारदात: 5 मिनट में बैंक से साढ़े 8 लाख लूट ले गया लुटेरा, 10 कदम पर थी पुलिस चौकी, ‘बैंक ने नहीं था सुरक्षाकर्मी


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चंडीगढ़एक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक
  • चंडीगढ़ के सेक्टर-61 के को-ऑपरेटिव बैंक में खाता खुलवाने के बहाने आया युवक, पिस्टल दिखा लूटा

सेक्टर-61 की मार्केट स्थित को-ऑपरेटिव बैंक में खाता खुलवाने के बहाने आया युवक पिस्टल दिखा 5 मिनट में साढ़े 8 लाख रुपए लूट ले गया। बड़ी बात ये थी कि बैंक और पुलिस चौकी की दूरी महज 10 कदम की है। चौकी में हर समय करीब 20 पुलिसकर्मी तैनात रहते हैं। चौकी एक बूथ छोड़कर है। बैंक में सिक्योरिटी गार्ड ही नहीं रखा। सोमवार दोपहर 12 बजे एक लुटेरा बैंक में घुसा और कैशियर पर पिस्टल तान 865452 रुपए लूट ले गया। आरोपी पैदल निकलकर मार्केट के पीछे इंतजार कर रहे दोस्त के पास पहुंचा और कार में फरार हो गया।

आरोपी पैदल मार्केट से निकला और साथी की गाड़ी में बैठकर हुआ फरार- लूट की वारदात सोमवार को पौने 12 बजे हुई। युवक आया और बैंक में मौजूद कर्मचारियों से अकाउंट खुलवाने की जानकारी लेने लगा। फिर युवक ने पिस्टल निकालकर कैशियर पर तान दी। चेहरे पर नकाब ढक लिया और कहा कि शोर मचाया तो गोली मार दूंगा। इसके बाद 8.65 लाख लेकर फरार हो गया। आरोपी ने लूट को अकेले अंजाम दिया। बैंक से पैदल मार्केट से निकला और मार्केट के पीछे खड़े दोस्त के साथ कार में फरार हो गया।

लूट में किसी जानकार के हाथ होने की आशंका –पुलिस को लूट में किसी जानकार के हाथ होने का शक है। इसलिए बैंक कर्मियों से भी पूछताछ की जा रही है। पुलिस हैरत में है कि जब बैंक में चार कर्मी मौजूद थे तो अकेले लुटेरे को देखकर किसी ने शोर क्यों नहीं मचाया? पांच मिनट के अंदर कैसे लूट की वारदात को अंजाम दे लुटेरा फरार हो गया?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *