वापसी: सोमवार रात को 535 यात्री दिल्ली से चंडीगढ़ आए, कहा-अब आने-जाने में काेई परेशानी नहीं आएगी


  • Hindi News
  • Local
  • Chandigarh
  • 535 Passengers Came To Chandigarh From Delhi On Monday Night, Said Now There Will Not Be Any Problem In Movement.

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चंडीगढ़5 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

वापसी

लॉकडाउन के बाद रात की शताब्दी पहली बार सोमवार रात को चंडीगढ़ रेलवे स्टेशन पर पहुंची है। दिल्ली से चंडीगढ़ आने वाली इस शताब्दी में 535 यात्री मौजूद थे। जबकि इसमें 972 सीटें हैं। इसमें यात्रा करने वाले लोग काफी खुश दिखाई दिए।

इनका कहना था कि काफ़ी समय बाद शताब्दी चलने के कारण उन्हें अब दिल्ली से आने में परेशानी नहीं होगी। इससे पहले उन्हें हवाई जहाज से यात्रा करनी पड़ती थी। परमजीत ने कहा कि दिल्ली से चंडीगढ़ आने के लिए हवाई यात्रा का सहारा लेना पड़ता था, लेकिन अब शताब्दी भी शुरू हो गई है। इसका फायदा होगा। वहीं, नरेंद्र कुमार ने कहा कि शताब्दी से दिल्ली से चंडीगढ़ पहुंचे हैं।

इससे पहले भी दिल्ली से चंडीगढ़ आना पड़ता था। बस में सफर करना अच्छा नहीं लगता तबीयत खराब होती थी। बताया गया है कि लॉकडाउन से पहले दिल्ली से चंडीगढ़ आने वाले यात्रियों की संख्या अधिक होती थी, लेकिन सोमवार को चंडीगढ़ पहुंची शताब्दी में यात्रियों की संख्या काफी कम थी।

लॉकडाउन से पहले स्टेशन के बाहर एक तरफ जहां यात्रियों की भीड़ होती थी, वहीं यात्रियों को चंडीगढ़ के अलग-अलग एरिया में ले जाने के लिए ऑटो और अन्य वाहन काफ़ी संख्या में यह मौजूद होते थे। लेकिन अभी इनकी संख्या कम है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *