वारदात: निजी कंपनी के वेयर हाऊस से 35 लाख का सामान चोरी कर, 11 लाख में बेचा


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गुड़गांव41 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

वारदात

क्राइम ब्रांच की टीम ने वेयरहाउस में चोरी करने के आरोप में गिरफ्तार दो आरोपियों से पूछताछ के दौरान नौ लाख रुपए बरामद किए हैं। आरोपियों ने स्वीकार किया कि उन्होंने लगभग 35 लाख रुपए का सामान चोरी कर 11 लाख रुपए में बेच दिया था। गांव बिनौला इलाके में संचालित एक प्राइवेट कंपनी के एरिया मैनेजर दिनेश पुरी ने 26 जनवरी को वेयरहाउस से ऑटो कैटलिस्ट के 1872 पीस चोरी किए जाने की शिकायत बिलासपुर थाने में दी थी।

उन्होंने कंपनी के मशीन आपरेटर नूंह जिले के गांव डालावास निवासी शाहिद एवं शिफ्ट इंचार्ज रेवाड़ी जिले के गांव चौकी नंबर-एक निवासी राकेश कुमार पर शक जाहिर किया था। वारदात के बाद से दोनों ड्यूटी पर नहीं आ रहे थे। संदेह के आधार पर क्राइम ब्रांच की फर्रुखनगर टीम ने गत दो फरवरी को गांव पथरेड़ी इलाके से आरोपियों को गिरफ्तार किया। दोनों को अदालत में पेश कर पूछताछ के लिए पांच दिन की रिमांड पर लिया गया। रिमांड के दौरान दोनों ने वारदात की बात न केवल स्वीकार की बल्कि यह भी बताया कि उन्होंने ऑटो कैटलिस्ट के सभी पीस पलवल जिले के गांव खिलुका निवासी आरिफ को 11 लाख रुपए में बेच दिए।

आरिफ ने आगे दिल्ली के चाणक्य प्लेस-पार्ट दो निवासी जाहिद से बेच दिया था। इस आधार पर पांच फरवरी को जाहिर को गिरफ्तार किया गया। उसे छह फरवरी को अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भोंडसी जेल भेज दिया गया। राकेश की निशानदेही पर तीन लाख रुपए जबकि शाहिद की निशानदेही पर छह लाख रुपए बरामद किए गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *