विरोध: आजऊ में एक साल से खराब आरओ प्लांट सही कराने के लिए लोगों ने किया प्रदर्शन


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

भरतपुर3 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

क्षेत्र के गांव आजऊ में आरओ प्लांट को सही कराने की मांग को लेकर ग्रामीणों ने आरओ प्लांट पर विरोध प्रदर्शन किया। आजऊ निवासी मानवेन्द्र सिंह ने बताया कि हमारे गांव आजऊ में आरओ प्लांट एक वर्ष से बंद पड़ा हुआ है। जिससे गांव वासियों को पीने के पानी की समस्या का सामना करना पड़ रहा है।

गांव के लोगों को पानी पीने के लिए पानी का टैंकर मंगवाना पड़ रहा है तथा कुछ लोगों द्वारा कई किलोमीटर दूर से पीने के लिए मीठा पानी लाना पड़ता है जिसके कारण ग्रामीणों को मीठा पानी के लिए परेशान हो रहे है। खराब आरओ प्लांट के बारे में कई बार जलदाय विभाग के अधिकारियों को अवगत करा दिया गया है। लेकिन इस आरओ प्लांट पर किसी का ध्यान नहीं है। यह आरओ प्लांट गांव के सरकारी विद्यालय में लगा हुआ है।

जिससे स्कूल अध्यापक एवं छात्रों को भी पीने के पानी की समस्या का सामना करना पड़ता है। सभी को अपने घर से पानी साथ लाना पड़ता है। इस मौके पर उदय सिंह, सुंदर सिंह, चंद्रशेखर, अनुराग, मोनू, सोनू , सुमित, डब्बू, दिनेश सिंह आदि उपस्थित थे। जलदाय विभाग के कनिष्ठ अभियंता समय सिंह सैनी ने बताया कि आजऊ गांव के आरओ प्लांट को एक-दो दिन में जल्द सही करवा दिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *