विवाद: डेयरी पर 60-70 हमलावरों ने हमला कर चलाई गोलियां , एक जख्मी


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अमृतसर13 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

घटना के बाद देररात तक इलाके में दहशत का मौहाल रहा, जिसके चलते यहां भारी पुलिस बल तैनात किया गया था। (इनसेट) हमले में घायल हुए सौरभ कुमार। -भास्कर

  • शाम 7 बजे की घटना, तीन दिन पहले हुए झगड़े की रंजिश निकाली

गुरु नानकपुरा की गली नंबर 8 स्थित संधू डेयरी पर सोमवार शाम 7 बजे कुछ हमलावरों ने गुंडागर्दी की। इस दौरान गोलियां और पत्थर चलाने के अलावा डेयरी के शटर पर दात्तर भी मारे गए। इलाके वालों के मुताबिक हमलावरों ने 4 से 5 फायर किए, जिससे इलाके में दहशत फैल गई। वहीं पत्थरबाजी में एक युवक भी घायल हुआ है।

घटना की सूचना मिलने पर एडीसीपी वन हरजीत सिंह और एसएचओ कोट खालसा पुलिस फोर्स के साथ पहुंचे। उन्होंने इलाके में भारी पुलिस बल की तैनात की। इस घटना के बाद देर रात तक इलाके में दशहत का माहौल बना रहा। गुरु नानकपुरा निवासी अवतार सिंह के मुताबिक 3 दिन पहले भी आरोपियों ने उनकी डेयरी पर आकर झगड़ा किया था। इसमें दोनों पक्षों के लोग घायल हुए थे। वहीं आरोपियों ने रंजिश रखते हुए

सोमवार शाम 7 बजे के करीब दोबारा हमला किया। इससे पहले उनके पड़ोसी ने फोन करके बता दिया था कि कुछ लोग डेयरी पर हमले की बातें कर रहे हैं। वह जैसे ही डेयरी का शटर गिरा रहे थे कि 60 से 70 आरोपी वहां पहुंच गए और शटर पर दात्तर मारने शुरू कर दिए। इससे शटर फट गया और आरोपियों ने गोलियां चलाने के साथ ही पत्थरबाजी भी की। इससे सौरभ नाम के लड़के को चोट लगी है।

सीसीटीवी फुटेज खंगाली जा रही: एडीसीपी -डेयर मालिक अवतार सिंह के मुताबिक उनकी किसी के साथ कोई रंजिश नहीं है। घटनास्थल पर पहुंचे एडीसीपी हरजीत सिंह ने कहा कि संधू डेयरी के अवतार सिंह का कुछ दिन पहले लोहगढ़ के युवकों संग झगड़ा हुआ था। इसी रंजिश में सोमवार को दोबारा झगड़ा हुआ है। वहीं घटना सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुई है। इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज के जरिए सभी हमलावरों की पहचान की जा रही है। शिकायतकर्ता के बयान लेकर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *