शर्मनाक कृत्य: 16 वर्षीय छात्र के साथ 3 नाबालिगों ने किया कुकर्म, वीडियो बनाकर पिता को भेजा, निरीक्षण गृह भेजे गए आरोपी


  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • 3 Minors Misbehave With 16 year old Student, Make Video And Send To Father, Accused Sent To Inspection House

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हिसार27 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

तीनों ने कुकर्म का वीडियो बनाकर पीड़ित के पिता को भेजा दिया, उसके बाद मामले का खुलासा हुआ।

  • किसी को बताने पर जान से मारने और वीडियो वायरल करने की धमकी दी थी

हरियाणा के हिसार जिले में तीन नाबालिगों ने शर्मनाक कृत्य करके शर्मसार कर दिया। तीनों आरोपियों को निरीक्षण गृह भेजा गया है। उन पर 16 वर्षीय छात्र के साथ कुकर्म करने के आरोप लगे हैं। यहीं नहीं तीनों ने कुकर्म का वीडियो बनाकर पीड़ित के पिता को भेजा दिया, उसके बाद मामले का खुलासा हुआ।

पीड़ित छात्र के पिता ने सदर थाना पुलिस को शिकायत दी है। शिकायत में बताया गया कि पीड़ित छात्र 9वीं कक्षा का छात्र है। 6 फरवरी की रात को उनके मोबाइल पर एक वीडियो आया। उन्होंने देखा कि दो छात्र उनके बेटे के साथ कुकर्म कर रहे हैं। वहीं एक छात्र वीडियो बना रहा है और यह सब देखकर उनके होश उड़ गए।

पिता ने बताया कि जब उन्होंने इस बारे में बेटे से पूछा तो उसने सारी बात बताई। तीनों नाबालिग उसे बहलाकर गत 23 जनवरी को तालाब के पास ले गए थे। वहां उन्होंने डरा धमकाकर उसके साथ कुकर्म किया। आरोपियों ने इस बारे में किसी को बताने पर जान से मारने और वीडियो वायरल करने की धमकी भी दी थी।

डर के मारे उसने किसी को नहीं बताया। सदर थाना SHO ने बताया कि बच्चे के साथ कुकर्म का मामला सामने आया है। बच्चे का मेडिकल कराया गया है। जांच में कुकर्म की पुष्टि हुई तो कड़ी कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल आरोपियों को निरीक्षण गृह भेजा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *