शिकायत: जगजीत नगर से इश्मीत चौक को जाने वाले रास्ते पर गार्डर लगाने से चौपहिया वाहनों की एंट्री बंद


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लुधियाना4 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
  • पक्खोवाल रोड पर निर्माण कार्य के चलते परेशान लोगों ने निगम से की शिकायत

पक्खोवाल रोड पर आरओबी-आरयूबी के निर्माण के चलते हीरो बेकरी चौक से लेकर सिधवां नहर तक पूरी सड़क को ब्लॉक हो गई है। ऐसे में अब ट्रैफिक के गुजरने के लिए एकमात्र रास्ता इश्मीत चौक से होकर सिधवां नहर तक जाने के लिए बचा है, लेकिन इस दौरान इश्मीत रोड की तरफ जोन के लिए हीरो बेकरी चौक के पास जाम की स्थिति बनी रहती है।

इसे लेकर डॉ. जेके मदान ने निगम जोन-डी के जोनल कमिश्नर को लिखित शिकायत भेजकर मांग की कि जगजीत नगर से रेलवे फाटक इश्मीत चौक की तरफ जाने वाले रास्ते को चौपहिया वाहनों के लिए बंद किया है, जहां से अब सिर्फ दोपहिया वाहन ही गुजर पाते हैं। उन्होंने मांग की कि नगर निगम यहां से लोहे की गार्डर को हटाकर रास्ता खोले, ताकि लाेगों को यहां से गुजरने में आसानी हो सके।

गार्डर हटने से ट्रैफिक को होगी आसानी -डॉ. मदान ने बताया कि पक्खोवाल रोड पर रास्ता बंद होने से समस्या आ रही है, क्योंकि इस रास्ते से गार्डर हटने से जगजीत नगर से होकर कोचर मार्केट की तरफ या इश्मीत चौक की तरफ से आने-जाने में ट्रैफिक को आसानी होगी। उन्होंने लेटर भेजकर मांग की कि इस रास्ते को तब तक खोला जाए, जब तक पक्खोवाल रोड तक काम खत्म नहीं हो जाता है।

नहीं रोका जा सकता सरकारी रास्ता –प्रवेश कुमार ने बताया कि वह इस रास्ते को खुलवाने की मांग कर चुके हैं, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हो रही। उन्होंने दोबारा मांग की कि रास्ते को जनता के लिए खोला जाए। वहीं, इलाके के तेजिंदर सिंह ने बताया कि सरकारी रास्ते पर कोई भी रोक नहीं लगाई जा सकती। ऐसे में यहां पर गार्डर लगाकर रास्ता बंद रखना गलत है। इसे हर हाल में खोलना चाहिए, क्योंकि इस समय इसकी सबसे ज्यादा जरूरत है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *