शिवदासपुरा हिट एंड रन केस: 130 जवानों ने 14 घंटे में 20 किमी में 158 सीसीटीवी खंगाले तो खुलासा हुआ-कार की छत पर शव लेकर बंद गलियों में चक्कर काटते रहे 2 युवक


  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Jaipur
  • 130 Soldiers Searched 158 CCTVs In 20 Km In 14 Hours, Then It Was Revealed 2 Youths Roaming In The Closed Streets With Dead Bodies On The Roof Of The Car

जयपुर37 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

शिवदासपुरा में हुए हिट एंड रन की घटना का सीसीटीवी फुटेज पुलिस ने रिलीज किया। फुटेज में छत पर युवक की लाश दिखाई दे रही है।

  • हादसे में युवक उछलकर कार की छत पर पहुंचा
  • 20 किमी दूर शव मानसरोवर शिप्रापथ पर फेंका था, दो युवकों की तलाश

शिवदासपुरा में हुए हिट एंड रन के मालमे का खुलासा 24 घंटे के बाद पुलिस ने कर दिया। 130 जवानों की टीम ने 20 किलोमीटर में लगे 53 प्राइवेट और 105 कैमरों की 14 घंटे फुटेज खंगालने के बाद आरोपी को ट्रैप कर लिया।

फुटेज में साफ है युवक कार (RJ 45 CJ 9461) की छत पर चाकसू निवासी गंगालाल शव का लेकर भाग रहा था। इस बारे में एडिशनल पुलिस कमिश्नर राहुल प्रकाश का कहना है कि आरोपी कार चालक की तलाश की जा रही है। प्रथमदृष्या यही माना जा रहा है कि युवक की माैत हादसे में हुई है।

मगर इस एंगल पर भी जांच कर रहे हैं कि आखिर कार चालक हादसे के बाद शिप्रापथ इलाके में गलियाें में क्याें चक्कर लगा रहा था? कार चालक की तलाश की जा रही है। पहली नजर में यही है कि युवक की माैत हादसे में हुई। शिवदासपुरा पुलिस की जांच में आया है कार झोटवाड़ा स्थित जाेशियाें का मोहलाल निवासी अंकित अग्रवाल तथा उसका साथी था। पुलिस अंकित और उसके साथी की तलाश में छापामारी कर रही है।

कार झोटवाड़ा निवासी अंकित अग्रवाल के नाम पर रजिस्टर्ड

कार नंबर के आधार पर पुलिस अंकित के अावास पर पहुंची जहां वह नहीं मिला। अब पुलिस के साथ ही परिजन भी अंकित की तलाश कर रहे हैं। अंकित बैंक से फाइनेंस कराने का काम करता है। 150 सीसीटीवी कैमरे खंगालने के बाद पुलिस काे शिप्रापथ एसएफएस में लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कार की फुटेज मिली है जाे शनिवार रात 11 बजकर 44 मिनट की है।

करीब 20 सैकण्ड की इस फुटेज में युवक अचेतावस्था में कार की छत पर गिरा हुआ है। अब पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि आखिर एक्सीडेंट के बाद कार चालक शिप्रापथ एसएफएस की ओर कार काे लेकर क्याें गया। कार चालक के पकड़े जाने के बाद ही खुलासा हाे सकेगा।

गौरतलब है कि मामले में चाैकीदार ने एसएफएस में तेजी से आई कार काे राेकने का प्रयास किया था। हालांकि कार चालक बिना रुके ही काॅलाेनी में घुस गया, मगर काॅलाेनी के शेष रास्ते बंद थे। ऐसे में कार चालक कार काे घुमाकर वापस लाया ताे चाैकीदार ने कार काे दोबारा राेकने का प्रयास किया।

इस दाैरान चाैकीदार ने कार के नंबर भी नाेट कर लिए। कार चालक भाग रहा था कि इसी दौरान कार की छत से युवक लहुलुहान अवस्था में नीचे गिरा। इस पर चाैकीदार ने पुलिस काे सूचना देकर कार के नंबर दिए। इसी आधार पर पुलिस कार मालिक तक पहुंच सकी।

खबरें और भी हैं…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *