संजना के हुए बुमराह: टीम इंडिया के तेज गेंदबाज ने संजना गणेशन से शादी रचाई, सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अहमदाबाद3 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

बुमराह ने शादी की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की।

टीम इंडिया के प्रमुख तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह रविवार को टीवी एंकर संजना गणेशन के साथ शादी के बंधन में बंध गए। बुमराह ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शादी की फोटो शेयर की। जसप्रीत और संजना दोनों ने ही गिने चुने लोगों की मौजूदगी में शादी की।

बुमराह ने निजी कारणों के चलते इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट से हटने के लिए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) से इजाजत मांगी, जिसे बोर्ड ने स्वीकार कर लिया था। बुमराह को टेस्ट सीरीज के बाद इंग्लैंड से साथ होने वाली 5 मैचों की टी-20 सीरीज में भी आराम दिया गया।

बुमराह और संजना गणेशन।

बुमराह और संजना गणेशन।

शादी के लिए ज्यादा से ज्यादा समय चाहते थे बुमराह
भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के एक अधिकारी ने कहा कि बुमराह शादी के लिए अधिक समय चाहते थे। इसलिए उन्होंने अंतिम टेस्ट से अपना नाम वापस लिया था। अब शादी के बाद बुमराह IPL 2021 में क्रिकेट के मैदान पर वापसी करेंगे।

सूत्रों ने न्यूज एजेंसी को बताया था कि कोरोना की वजह से प्रतिबंधों को देखते हुए बुमराह के परिवार के कुछ लोग ही इसमें शामिल हुए। टीम इंडिया के सदस्य भी इंग्लैंड के साथ जारी सीरीज और प्रतिबंधों के चलते शादी में शामिल नहीं हो पाए।

पिछले साल से संजना के साथ लिंक-अप की बात
बुमराह और टीवी एंकर संजना गणेशन की लिंक-अप की कहानी पिछले साल शुरू हुई थी। संजना पिछले साल IPL के एक फैन शो का भी हिस्सा थीं। संजना ने कई मौके पर बुमराह का इंटरव्यू भी लिया था।

अहमदाबाद में हुआ था जसप्रीत बुमराह का जन्म
बुमराह का जन्म और पालन-पोषण अहमदाबाद में हुआ। पिता के निधन के बाद मां ने ही बुमराह और उनकी बहन की देखभाल की। बुमराह की मां निर्माण पब्लिक स्कूल की वाइस-प्रिंसिपल भी रहीं। यहीं से बुमराह ने पढ़ाई की और किशोर त्रिवेदी के देखरेख में क्रिकेट करियर की शुरुआत की।

बीटेक कर चुकी हैं टीवी एंकर संजना गणेशन
संजना ने 2012 में सिम्बायोसिस इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी से बीटेक किया। ग्रेजुएशन के बाद संजना ने एक साल तक सॉफ्टवेयर इंजीनियर के रूप में काम किया। वे 2014 में मिस इंडिया फाइनलिस्ट रह चुकी हैं। संजना ने एमटीवी के शो स्प्लिट्सविला के 14वें सीजन में भी हिस्सा लिया था।

इस शो में काम करने के बाद संजना ने फैसला किया कि वह एक स्पोर्ट्स एंकर के रूप में अपना करियर बनाना चाहती हैं। संजना IPL के पिछले सीजन में कोलकाता नाइट राइडर्स के फैन शो का हिस्सा रहीं थीं।

खबरें और भी हैं…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *