संदिग्ध मौत: पठानकोट में शराब पीने से मौत की आशंका, चुनाव में शराब बांटने के आरोप


  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • There Is A Possibility Of Death Due To Drinking In Pathankot, Allegations Of Sharing Liquor In Elections

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पठानकोट11 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
  • एक अन्य की भी संदिग्ध मौत, आम आदमी पार्टी ने किया प्रदर्शन

पठानकोट में नगर निगम और सुजानपुर में नगल कौंसिल चुनावों के प्रचार के दौरान सुजानपुर में दो लोगों की मौत हो गई। इसमें एक व्यक्ति की शराब पीने से जबकि दूसरे की संदिग्ध मौत हुई। मरने वालों की पहचान सुरिंद्र कुमार(32) निवासी मोहल्ला कुलिया पुल नंबर सुजानपुर नं. 5 और अशोक कुमार (52) निवासी सुजानपुर के रूप में हुई है।

इन दोनों लोगों को रविवार रात हालत बिगड़ने पर सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया था। सुरिंद्र की मौत रात को ही हो गई जबकि सोमवार दोपहर को अशोक कुमार की भी मौत हो गई। सुजानपुर थाना प्रभारी अवतार सिंह ने कहा कि गुगरा के रहने वाले व्यक्ति के पारिवारिक सदस्यों ने बताया है कि अशोक कुमार सुजानपुर में एक डाक्टर से हाई ब्लड प्रेशर की दवा खाता था।

रविवार दोपहर को गली में सैर कर रहा था कि चक्कर आने से नीचे गिर गया। उसके बाद सिविल अस्पताल में लेकर गए तो डाॅक्टराें ने रेफर कर दिया। लेकिन उक्त व्यक्ति की कुछ देर बाद मौत हो गई। उसके बाद परिवार वाले व्यक्ति की लाश ले गए। जबकि दूसरे मामले में सुरिंद्र कुमार की पत्नी ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि उसके पति की अधिक शराब पीने से मौत हुई है। वहीं, आम आदमी पार्टी ने धरना लगाकर आरोप लगाया कि कांग्रेस और भाजपा कैंडीडेट लोगों को शराब बांट रहे हैं। इसके चलते लोगों की मौत हो रही है।

पत्नी बोली-पति की अधिक शराब पीने से हुई मौत- सुजानपुर के मोहल्ला कुलिया निवासी पत्नी शिवानी ने पुलिस को बयान दिया कि उसकी शादी 15 वर्ष पहले सुरिंद्र कुमार से हुई थी। उनका एक लड़का और एक लड़की है। उसका पति जेएंडके के कठुआ में वैल्डिंग का कामकाज करता था। वह अकसर घर में शराब पीकर आता था। 7 फरवरी को उसका पति सुरिंद्र कुमार ज्यादा शराब पीकर घर आया और बिस्तर पर आकर सो गया। रात करीब साढ़े 9 बजे उसके पति सुरिंद्र कुमार की ज्यादा शराब पी होने से तबीयत खराब हो गई। उसने और उसके देवर ने पति को सिविल अस्पताल में इलाज को लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने उसके पति को मृत घोषित कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *