सचिन तेंदुलकर कोरोना पॉजिटिव: संक्रमित होने के बाद तेंदुलकर बोले- सावधानी के बाद भी वायरस की चपेट में आया; उनके परिवार के सभी लोगों की रिपोर्ट निगेटिव


  • Hindi News
  • Sports
  • Sachin Tendulkar Tests Positive For COVID 19 Quarantines Himself At Home, Coronavirus Latest News Update, Sachin Tendulkar Corona

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मुंबई4 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

7 से 21 मार्च के बीच रायपुर में हुई रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में सचिन तेंदुलकर ने हिस्सा लिया था। उन्होंने इंडिया लीजेंड्स की कप्तानी की थी।

पूर्व भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उन्होंने शनिवार को सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी। उन्होंने बताया कि उनके परिवार में बाकी सभी लोगों की रिपोर्ट निगेटिव आई है। सचिन फिलहाल होम क्वारैंटाइन में हैं और उनकी सेहत ठीक है।

उन्होंने बताया कि मैं लगातार अपनी जांच करा रहा था और कोरोना से बचने के लिए सभी जरूरी ऐहतियात भी बरत रहा था। इसके बाद भी मैं वायरस की चपेट में आ गया। मैं डॉक्टर्स की ओर सुझाए गए प्रोटोकॉल का पालन कर रहा हूं।

हाल ही में रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में खेले थे सचिन
सचिन ने 7 से 21 मार्च के बीच रायपुर में हुई रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में हिस्सा लिया था। उन्होंने टूर्नामेंट में इंडिया लीजेंड्स की कप्तानी की थी। उनकी कप्तानी में इंडिया लीजेंड्स चैम्पियन भी बनी। मैच से पहले हर खिलाड़ियों का कोरोना का टेस्ट किया जाता था। सचिन ने इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया था।

इस टीम में हरभजन सिंह और इरफान पठान जैसे खिलाड़ी भी शामिल थे, जो इग्लैंड के साथ चल रही मौजूदा इंटरनेशनल वनडे सीरीज में कमेंट्री भी कर रहे हैं।

टेस्ट और वनडे में 15 हजार से ज्यादा रन बनाए हैं
सचिन ने भारत के लिए 463 वनडे मैचों में 44.03 की औसत से 18426 रन बनाए हैं। जबकि 200 टेस्ट मैचों में 53.79 की औसत से 15921 रन बनाए हैं।

खबरें और भी हैं…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *