सम्पत्ति का लालच: पिता के मकान पर पुत्र ने जबरन कब्जा करने की कोशिश की; विरोध करने पर मारपीट कर कमर तोड़ी, FIR दर्ज


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ललितपुर26 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

यूपी के ललितपुर जिले में एक पुत्र ने अपने पिता को सम्पत्ति को लेकर जमकर पीटा जिससे उनकी कमर टूट गई। पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

  • इस घटना में शामिल तीनों के आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने दर्ज किया मामला

उत्तर प्रदेश के ललितपुर जिले में मारपीट का मामला सामने आया है। मकान पर कब्जा किए जाने से रोकने पर पुत्र, बहू व नाती ने मिलकर एक 85 वर्षीय बुजुर्ग को जमकर पीटा जिससे उसकी कमर टूट गई। घायल बुजुर्ग को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं पुलिस ने तीनों पर मामला दर्ज कर उनकी तालाश शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार, कोतवाली सदर क्षेत्र के तालाब पुरा निवासी 85 वर्षीय पुजारी घनश्याम गिरी गोस्वामी ने बताया कि वह छोटी माता मंदिर के पुजारी हैं। उनके तीन पुत्र हैं और सभी पुत्रों को बराबर बराबर हिस्सा दे दिया है। कुछ हिस्सा अपने पालन पोषण के लिए अपने पास रख लिया है। उसी हिस्से पर उसके दूसरे नम्बर के पुत्र की नीयत खराब हो गई और सोमवार को पुत्र अपनी पत्नी व पुत्र के साथ आया और जबरन मकान का ताला तोड़कर कब्जा करने लगा।

इस पर जब उसने रोकने का प्रयास किया तो पुत्र बहू व नाती ने जमकर मारपीट कर कमर की हड्डी तोड़ डाली। किसी प्रकार अन्य परिजनों ने उसे बचाया और उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक संजय शुक्ला ने बताया कि बुजुर्ग महंत की शिकायत पर पुत्र बहू व नाती पर FIR दर्ज कर ली गई है व उनकी तालाश शुरू कर दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *