सिद्धू के पंजाब प्रदेश कांग्रेस प्रधान बनने का जश्न: ऐलान होते ही अमृतसर में कोठी के बाहर जुटे समर्थक; मिठाई बांटी और भंगड़ा डाला, नवजोत ने पटियाला में गुरुद्वारा में मत्था टेका


amritsar5 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

नवजोत सिंह सिद्धू के निवास के बाहर एक दूसरे को मिठाई खिलाकर जश्न मनाते समर्थक।

  • बेटी राबिया ने गुरुद्वारा साहिब में माथा टेकते हुए की वीडियो जारी की

इंडियन नेशनल कांग्रेस ने रविवार देर रात पूर्व मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू के नाम पर पंजाब प्रदेश कांग्रेस प्रधान की मोहर लगा दी। वहीं इस लिखित आदेश जैसे ही समर्थकों तक पहुंचे, सभी एक बार फिर होली सिटी स्थित सिद्धू के निवास पर पहुंचे और मिठाई बांटी, भंगड़ा डाला। वहीं सिद्धू की बेटी राबिया ने भी इंस्टाग्राम पर उनकी वीडियो को सांझा किया, जिसमें वह गुरुद्वारा साहिब में जाकर नतमस्तक हो रहे हैं।

गौरतलब है कि सिद्धू को पंजाब प्रधान बनाने के आदेश पर हाईकमान 4 दिन पहले से ही राजी हो चुका था, लेकिन कैप्टन की नाराजगी इस हामी को लिखित आदेश में बदलने से रोक रही थी। बीते तीन दिनों तक सिद्धू के समर्थक रोजाना उनके निवास स्थान पर जाते, भंगड़ा डालते व लड्‌डू बांटकर आदेश के इंतजार करते हुए वापस आ जाते थे। लेकिन रविवार रात उनका सपना पूरा हो गया।

वर्करों में खुशी की लहर है

सिद्धू के समर्थक व राजनीतिक सलाहकार जसमीत सिंह सोढी ने कहा कि इस आदेश का इंतजार काफी दिनों से था। अब सभी नेता व कार्यकर्ता खुश हैं। पूरे देश से वर्करों के फोन उन्हें आए हैं। जल्द ही वह अमृतसर भी पहुंचेंगे, दरबार साहिब में नतमस्तक होंगे और वर्करों से मिलेंगे।

गुरुद्वारा साहिब पहुंचे सिद्धू

पंजाब कांग्रेस प्रधान बनने का ऐलान होते ही नवजोत सिंह सिद्धू वाहेगुरु को शुक्रिया कहने के लिए गुरुद्वारा साहिब भी पहुंचे। उनकी बेटी राबिया सिद्धू ने उनकी वीडियो को इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट किया और लिखा- जो बोले सो निहाल… वाहेगुरु से आशीर्वाद व शक्ति ले रहे हैं, ताकि पंजाब को पुनर्जीवित करने के सपने को पूरा कर सकें।

खबरें और भी हैं…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *