सीएम की वीडियो कॉन्फ्रेंस: अधिकारियों ने कार्रवाई का विवरण दिया; बेहतर काम करने की मिली नसीहत


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जबलपुर9 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

सीएम ने भू-माफिया, अवैध कब्जा व अतिक्रमण हटाने पर जबलपुर प्रशासन व पुलिस को बधाई दी

  • वीसी में पूरी तैयारी के साथ बैठे थे अधिकारी

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से कलेक्टर्स और सभी कमिश्नर्स, आईजी और एसपी स्तर के अधिकारियों से चर्चा की। इस दौरान उन्होंने जबलपुर के कलेक्टर कर्मवीर शर्मा और एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा से भी चर्चा की। उन्होंने बताया कि अमानक उर्वरक व कीटनाशक बनाने वालों पर कार्रवाई के साथ ही माफिया व मिलावटखोरों पर कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने भू-माफिया, अवैध कब्जा व अतिक्रमण हटाने पर जबलपुर प्रशासन व पुलिस को बधाई दी।

अधिकारी वीसी के लिए पूरी तैयारी के साथ बैठे थे। इस दौरान सीएम ने कहा कि काम अच्छा हो रहा है उन्होंने और बेहतर काम करने की नसीहत दी और कहा कि कार्रवाई रुकनी नहीं चाहिए। इस दौरान कलेक्ट्रेट कार्यालय स्थित वीसी कक्ष में संभागायुक्त बी चन्द्रशेखर, आईजी बीएस चौहान, जिला पंचायत की सीईओ रिजू बाफना, नगर निगम कमिश्नर अनूप सिंह, एडीएम संदीप जीआर उपस्थित थे।

सीएम राइज के लिए चिन्हित स्कूलों को फिर करें चैक
सीएम राइज स्कूलों के लिए शहर के 186 स्कूलों का चुनाव हुआ है। इन स्कूलों में वे तमाम सुविधाएँ होंगी जो किसी निजी स्कूल में होती हैं। इसके पहले चरण में प्रदेश भर के साढ़े 3 सौ स्कूलों का चुनाव सीएम राइज योजना के लिए किया जाएगा। कलेक्ट्रेट में आयोजित वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में भोपाल से जिला शिक्षा अधिकारी, संयुक्त संचालक को एक बार फिर सीएम राइस योजना के लिए चिन्हित स्कूलों को चैक करने कहा गया है। इसके अलावा वीसी में अनुकम्पा नियुक्ति के प्रकरणों का निराकरण भी हुआ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *