सुशील मोदी का राजद पर निशाना: बिहार की अस्मिता से लालू परिवार का कोई वास्ता नहीं, उन्हें सिर्फ सत्ता से मतलब रहता है


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पटना17 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

विधानसभा भवन के शताब्दी समारोह को दौरान सुशील मोदी।

पूर्व उपमुख्यमंत्री व राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने कहा है कि बिहार की अस्मिता का उत्सव हो या आपदा की घड़ी, लालू-राबड़ी परिवार हमारे सामूहिक सुख-दुख से दूरी बना कर यही साबित करती है कि उसे केवल संपत्तियां बनाने के लिए सत्ता से मतलब है। राजद का प्रथम परिवार विधानसभा भवन के शताब्दी समारोह में नहीं दिखा। इससे पहले इन लोगों ने नई सरकार के शपथ ग्रहण समारोह का बहिष्कार किया था।

वे 2018-19 में चमकी बुखार से बच्चों की मौत, सीमांचल के छह जिलों में आई भीषण बाढ और कोरोना संक्रमण के दौरान भी जनता के बीच से गायब रहे। मोदी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कृषि कानूनों की चर्चा कर फिर यह साफ कर दिया कि एमएसपी थी, है और रहेगी। 80 करोड़ लोगों को राशन का सस्ता अनाज भी मिलता रहेगा।

उन्होंने अच्छे सुझाव आने पर जब कृषि कानून में सुधार-संशोधन करने का भी भरोसा संसद के मंच से दिलाया है, तब यह किसान नेताओं के लिए विपक्ष के बहकावे में आए बिना पीएम के आश्वासन को आंदोलन समाप्त करने का सबसे सम्मानजनक अवसर है। जिस प्रधानमंत्री पर देश के 10 करोड़ किसान भरोसा करते हैं, उन पर किसान नेता कब तक अविश्वास करते रहेंगे?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *