सुसाईड का मामला: नाबालिग बेटा-बेटी से गलत हरकतों से आहत पिता ने की थी युवक की हत्या


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पानीपत7 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

पानीपत. हत्या के मामले में गिरफ्तार आरोपी।

  • अर्जुन नगर के ब्लाइंड मर्डर का पुलिस ने किया खुलासा

काबड़ी रोड पर अर्जुन नगर में हुई 30 वर्षीय जगरूप पुत्र रामपाल के ब्लाइंड मर्डर का सीआईए-वन ने खुलासा कर दिया। यह वारदात पड़ोस में रहने वाले जय प्रकाश पुत्र दोरिका ने की थी। जगरूप उसके नाबालिग बेटा-बेटी के साथ गलत हरकतें करता था, इसलिए उसने इस वारदात को अंजाम दिया। सीआईए-वन ने गुप्त सूचना पर आरोपी जय प्रकाश को काबड़ी रोड पुल के नीचे से गिरफ्तार कर लिया। सोमवार को उसे कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे दो दिन की पुलिस रिमांड पर सौंपा गया।

मूलरूप से बिहार के सिवान जिले के गांव शवतोला पडोली निवासी जय प्रकाश यहां कुलदीप नगर में रहता है। वह यूपी के शाहजहांपुर जिले के ककराहा निवासी मृतक जगरूप के साथ अर्जुन नगर में एक धागा फैक्ट्री में काम करता था। पहले दोनों एक ही मकान में रहते थे।

जगरूप जय प्रकाश के 13 साल के बेटे व उससे छोटी बेटी के साथ गलत हरकतें करता था। समझाने पर भी वह नहीं माना तो जय प्रकाश ने मकान बदल लिया था और दूर रहने लगा था। 26 जनवरी की रात को दोनों अर्जुन नगर में जगरूप के कमरे में बैठे थे। पार्टी के दौरान जगरूप उसके साथ गलत हरकतें करने लगा।

झगड़ा होने पर जय प्रकाश ने स्टील के बेलन से जगरूप के सिर पर वार किया। बेहोश होने के बाद धागा काटने वाले कटर से ताबड़तोड़ वार कर उसकी हत्या कर दी थी। इसके बाद आरोपी फरार हो गया। सुबह लोगों को जगरूप मृत मिला था। आरोपी अगले दिन फैक्ट्री में काम पर भी नहीं गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *