हत्या का पर्चा दर्ज: 65 साल के व्यक्ति का मिला शव, गले पर थे रस्सी के निशान,मेहतपुर का मामला, 4 अज्ञात पर हत्या का पर्चा


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जालंधर6 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

थाना मेहतपुर की पुलिस ने 65 साल के व्यक्ति की हत्या के मामले में 4 अज्ञात आरोपियों पर पर्चा दर्ज किया है। मेहतपुर के गांव उधोवाल के रहने वाले मृतक दर्शन सिंह उर्फ तेजी के दामाद परमजीत सिंह ने कहा कि 21 फरवरी को बेटे दीपक की शादी थी, जिसका निमंत्रण देने परिवार के साथ आए थे। जब ससुर के घर के अंदर से कोई रिस्पांस न मिला तो बेटा दीपक दीवार फांद कर अंदर गया।

अंदर कमरा बंद था, खिड़की खुली थी। खिड़की से अंदर गए तो देखा कि ससुर दर्शन सिंह बेड पर बेसुध पड़े थे। गर्दन पर निशान बने थे। फिर मामले की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने क्राइम सीन की जांच के बाद रविवार को 4 अज्ञात आरोपियों के खिलाफ हत्या का पर्चा दर्ज कर लिया है।

एसएचओ लखवीर सिंह ने बताया कि मामला हत्या का लग रहा है। जब पारिवारिक सदस्यों से पूछताछ की तो पता चला कि मृतक की तीन शादियां हुई थीं और तीनों पत्नियों की मौत हो चुकी है। मृतक उधोवाल में अपने घर में अकेला रहता था और खुद ही खाना बनाता था। वहीं, एसएचओ ने कहा कि मामले में पुलिस जांच कर रही है। जांच के बाद पुलिस जल्द आरोपियों को अरेस्ट करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *