MNM पार्टी के कोषाध्यक्ष के यहां ईडी का छापा: कमल हासन की पार्टी के काेषाध्यक्ष के ठिकानाें पर ईडी की रेड, 8 करोड़ कैश और 400 करोड़ की अघोषित आय मिली


  • Hindi News
  • National
  • ED’s Raid, 8 Crore Cash And Undisclosed Income Of 400 Crores On Kamal Haasan’s Party Treasurer’s Whereabouts

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चेन्नई9 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

कमल हासन (फाइल फोटो)

चुनावी राज्य तमिलनाडु में ईडी ने बुधवार काे कमल हासन की पार्टी मक्कल नीधि मैय्यम के काेषाध्यक्ष ए चंद्रशेखर सहित कई विपक्षी नेताओं के ठिकानाें पर छापे मारे। चंद्रशेखर के घर पर छापे में आठ कराेड़ रुपए नकद मिले हैं। उनके मदुरै और तिरुपुर में दफ्तराें पर भी ईडी टीम पहुंची।

आयकर अमले ने तमिलनाडु के 5 शहरों में 20 ठिकानाें पर छापाें में 400 करोड़ रुपए की अघोषित आय का पता किया है। 11 मार्च से तमिलनाडु के कोयंबटूर, सेलम, विरुधुनगर और थेनी में कार्रवाई की गई। तलाशी के दौरान कृषि वस्तुओं की खरीद-फरोख्त की आड़ में विभिन्न संस्थाओं के माध्यम से 100 करोड़ रुपए से अधिक की नकदी जमा होने की जानकारी मिली है।

इसके अलावा विदेशी संस्था से डिबेंचर के माध्यम से पर्सनल खातों में 150 करोड़ रुपए जमा करने, मसाले आयात के जरिए 25 करोड़ रुपए अर्जित करने, चेन्नई व अन्य शहरों में सर्किल रेट से कम कीमतों पर संपत्तियां खरीदने का भी खुलासा हुआ है। इनका आईटी रिटर्न में जिक्र नहीं किया गया था। छापाें में 50 लाख रुपए की नकदी, तीन करोड़ रुपए की ज्वैलरी, 25 से अधिक लक्जरी कारें जब्त की गई हैं।

खबरें और भी हैं…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *