MP के पूर्व CM का बयान जांच में शामिल: SIT ने कमलनाथ से मांगी हनीट्रैप की पेन ड्राइव, दो जून को IO खुद लेने पहुंचेंगे


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

भोपाल2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

कमलनाथ के मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा का कहना है कि उन्होंने कभी नहीं कहा कि ओरिजिनल पेन ड्राइव या सीडी उनके पास है। यह तो बंद कमरा मीटिंग की हवा-हवाई से उड़ी खबर है।

हनीट्रैप मामले की जांच कर रही एसआईटी ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के हनीट्रैप वाले बयान को अपनी जांच में शामिल कर लिया है। कमलनाथ का सोशल मीडिया पर बयान आया था और अखबारों में भी छपा था कि हनीट्रैप की पेन ड्राइव सबके पास है तो उनके पास भी है। इस पर एसआईटी के जांच अधिकारी (आईओ) ने कमलनाथ से कहा है कि वे पेन ड्राइव उपलब्ध करवा दें। दो जून को आईओ खुद लेने पहुंचेंगे।

आईओ सुबह 11 बजे पेन ड्राइव लेने आएगा। एसआईटी चीफ विपिन माहेश्वरी ने कहा कि यह पैनड्राइव मिलती है तो इससे जांच में मदद मिलेगी। उल्लेखनीय है कि कमलनाथ ने हाल ही में हुई कांग्रेस विधायक दल की कमराबंद बैठक में उमंग सिंघार के मामले को लेकर कहा था कि हनीट्रैप की पेन ड्राइव उनके पास भी है। सिंघार की एक महिला मित्र का उनके निवास पर ही सुसाइड का मामला था, जिस पर राज्य सरकार ने केस दर्ज किया था।

कांग्रेस ने इस कार्रवाई को राजनीतिक व पूर्वाग्रह से ग्रसित बताया था। इसके बाद उज्जैन में भी कमलनाथ ने यह बात दोहराई थी। कमलनाथ के मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा का कहना है कि उन्होंने कभी नहीं कहा कि ओरिजिनल पेन ड्राइव या सीडी उनके पास है। यह तो बंद कमरा मीटिंग की हवा-हवाई से उड़ी खबर है। यदि किसी के पास कमलनाथ के कथन का कोई वीडियो या प्रमाण हो तो उसे सार्वजनिक करे।

खबरें और भी हैं…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *