MP में भी करीना की किताब पर विवाद: ईसाई समाज को बॉलीवुड एक्ट्रेस की बुक के टाइटल ‘प्रेग्नेंसी बाइबल’ पर ऐतराज; जबलपुर में FIR की मांग


  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Jabalpur
  • Christian Society Expressed Outrage Over The Name Of Kareena’s Book “Pregnancy Bible”, People Of The Society Reached Jabalpur To Register An FIR

जबलपुर17 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

करीना कपूर की किताब ‘प्रेग्नेंसी बाइबल’ का विरोध करते हुए ईसाई समाज ने शीर्षक से बाइबल शब्द हटाने की मांग की है।

मध्यप्रदेश के जबलपुर में बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई गई है। शिकायत में ईसाई समाज ने करीना कपूर की किताब के टाइटल ‘प्रेग्नेंसी बाइबल’ पर ऐतराज जताया है। जबलपुर के ईसाई समाज ने मामले में ओमती थाने में लिखित शिकायत दी है और आरोप लगाया कि किताब के टाइटल से उनकी धार्मिक भावनाओं को आहत किया गया है।

टाइटल से बाइबल शब्द हटाने की मांग
हाल ही में करीना ने प्रेग्नेंसी के दौरान लिखी गई बुक ‘प्रेग्नेंसी बाइबल’ लॉन्च की थी। इसके बाद से ही पूरे देश में बुक के टाइटल का विरोध शुरू हो गया है। इसी के मद्देनजर जबलपुर में सर्व ईसाई महासभा ने आरोप लगाया है कि करीना ने किताब में बाइबिल शब्द का इस्तेमाल कर उनकी धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाई है। इसे देश के ईसाई समुदाय को ठेस पहुंची है।

महासभा ने मांग की है कि करीना की किताब के टाइटल से बाइबल शब्द हटाया जाए।

सर्व ईसाई महासभा ने ओमती थाने में दी शिकायत।

सर्व ईसाई महासभा ने ओमती थाने में दी शिकायत।

पुलिस ने जांच शुरू की
करीना के खिलाफ शिकायत करने पहुंचे महासभा के लोगों से ओमती थाना पुलिस ने आवेदन ले लिया है। इसके बाद उसकी जांच शुरू कर दी गई है। टीआई शिव प्रताप सिंह बघेल के मुताबिक, हमें शिकायत मिली है। मामले में सीनियर अधिकारियों को जानकारी दे दी गई है। उनके मार्गदर्शन में आगे की कार्रवाई की जा रही है। उधर, महासभा ने चेतावनी दी कि पुलिस ने मामला नहीं दर्ज किया, तो वे कोर्ट की शरण लेंगे।

खबरें और भी हैं…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *