MP में महिला की सरेआम पिटाई: पति को बिना बताए देवर के साथ ससुराल लौटी; मायके वालों ने जमीन पर घसीटकर लात-घूंसों और लाठियों से पीटा


  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Indore
  • Jhabua
  • The Woman Was Beaten Fiercely By Kicking And Lathis; The Only Fault Of The Woman Begging For Mercy Was That She Had Returned To Gujarat With Her Brother in law Without Telling Her Husband.

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अलीराजपुर2 मिनट पहलेलेखक: आदित्य तिवारी

  • प्रेम प्रसंग के शक में रिश्तेदार मारते रहे और लोग वीडियो बनाते रहे
  • मध्यप्रदेश के अलीराजपुर जिले के एरण गांव की घटना, आरोपी फरार

मध्यप्रदेश के अलीराजपुर जिले में एक महिला के पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है। महिला को उसके ही मायके वाले लात-घूंसों और लाठियों से पीट रहे हैं। महिला गुजरात में काम कर रही थी। वहां से पति को बिना बताए देवर के साथ ससुराल लौट आई। देवर के साथ प्रेम प्रसंग होने की शंका में मायके वाले महिला के ससुराल पहुंचे और उसकी सरेआम पिटाई कर दी।

गांव वाले भी तमाशबीन बनकर पूरी घटना का वीडियो बनाते रहे। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने आरोपियों पर सामान्य धाराओं में केस दर्ज कर खानापूर्ति कर ली। घटना 11 मार्च को चंद्रशेखर आजाद नगर थाने के एरण गांव की है। अभी तक मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

पुलिस के मुताबिक, एरण की रहने वाली कनु बाई पति संधु और देवर के साथ करीब एक साल पहले मजदूरी करने गुजरात गई थी। करीब 10 दिन पहले कनु बाई अपने पति को बिना बताए देवर के साथ वापस आ गई थी। यह बात उसके मायके वालों को बुरी लगी और उन्हें देवर के साथ प्रेम प्रसंग होने का शक हुआ। इसी बात से नाराज मायके वाले एरण पहुंचे और घर से निकाल कर महिला को पिटाई की।

4-5 लोगों ने की पिटाई
करीब 4 से 5 लोग महिला को पीट रहे हैं। कुछ लोग उसे जमीन पर लेटा कर उसे पैर से कुचल रहे हैं। एक व्यक्ति उसे लाठियों से बुरी तरह पीट रहा है। महिला जोर-जोर से रोते हुए रहम की गुहार लगा रही है, लेकिन वह जितना रो रही है उसे उतनी ही बुरी तरह से पीटा और घसीटा जा रहा है। कुछ लोग महिला के पैर और हाथ पकड़ रहे और कुछ लोग उसकी पिटाई कर रहे हैं। महिला को पकड़ने वाले एक युवक की भी कुछ लोग पिटाई कर रहे हैं।

SP बोले- टीम गांव में भेजी है
अलीराजपुर SP विजय भागवानी ने कहा कि महिला के साथ उसके सगे रिश्तेदारों ने मारपीट की है। गांव टीम बनाकर भेजी है। आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। वहीं, थाना प्रभारी कैलाश बारिया का कहना है कि केस दर्ज कर लिया गया है।

खबरें और भी हैं…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *